Download App

इनका बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन आपको भी व्यायाम करने पर मजबूर करदेगा

617

फिट रहना हर किसी का सपना होता है लेकिन इसके लिए कड़ी मेहनत और परिश्रम करना पड़ता है जो हर इंसान नहीं कर पाता। लेकिन आज हम आपको एक ऐसी महिला से मिलाने जा रहे हैं जिन्होंने खुद को फैट से फिट कर लिया। सपना व्यास पटेल नामक यह महिला निश्चित ही आप सभी का रोल मॉडल बन जाएँगी जब आप इनके बारे में पूर्ण रुप से सारी जानकारी जान लेंगे मात्र 1 साल में उन्होंने अपना 33 किलो वजन कम किया है और आज के समय में यह बहुत ही खूबसूरत दिखने लगी है।

sapnavyaspatel1

Image Source

शायद इनका ट्रांसफॉर्मेशन देखकर आप भी इन से कुछ प्रेरणा ले लें।

सपना का जन्म 10 नवंबर 1989 को गुजरात में हुआ था उन्होंने न्यूट्रीशनल साइंस एंड डायटेटिक्स में PHD कर रखी है। यह तस्वीर 19 साल पहले की है इतनी कम उम्र में उनको किसी ने तीन बच्चों की मां कह दिया था और उसके बाद से ही उन्होंने यह निश्चय कर लिया की वह फिट हो कर दिखाएंगी।

sapnavyaspatel

Image Source

सपना बताती है कि वह बातें उनको सपनों में भी चुभती थी लेकिन उन्होंने इस स्थिति में रोने की बजाये खुद को बदलने की ठानी और मात्र 1 साल के अंदर क्या से क्या हो गया यह आपको तस्वीरों में ही नजर आ रहा होगा।

बेहद ही वजनदार दिखने वाली सपना अब 27 की हो कर भी 27 की नहीं लगती सपना के बारे में एक और खास बात यह है कि उन्होंने खुद तो अपने आप को फिट किया ही है और आज वह देश के मशहूर फिटनेस प्रोफेशनल भी बन चुकी है।

वह इस बारे में वीडियोज और आर्टिकल के जरिए लोगों को फिट रहने के टिप्स भी देती हैं। इसके लिए उन्होंने सोशल मीडिया को अपना हथियार बनाया खुद में सकारात्मक बदलाव लाने के बाद उन्होंने अपना Youtube चैनल और Facebook पर पूर्ण रुप से संचालित किया और इसमें सफल भी रही। वह बताती हैं कि Facebook के जरिए अब तक 4000 लोगों की मदद कर चुकी है फेसबुक पर उनके तीन लाख से भी ज्यादा फॉलोअर्स है।

सपना बताती हैं कि उनका दिन वर्क आउट के बिना अब शुरू ही नहीं होता और वह पूरे दिन कड़ी मेहनत कर के अपनी बॉडी को मेंटेन करती है। उनकी कहानी पढ़ी है तो उनकी तस्वीरें भी देख लीजिए जो आपको अपनी दिनचर्या को फिट बनाने में मददगार साबित होगा।

Off days? Pfft screw that…I am always working towards my goals. Whether you're at the gym, sports ground, work place or wherever you may be, you should always be mindful of your actions and how they're going to help you achieve the things you want in the long run. Be deliberate with what you do! ———————————————— Join StayWow, the Fitness Social Network! Download the StayWow app, it's free! ———————————————— For more info: StayWow.com ———————————————— #SapnaVyasPatel #StayWow #instadaily #picoftheday #postoftheday #lookoftheday #pictureoftheday #photooftheday #instamood #igdaily #instafamous #motivation #iger #instadiva #instaworld #instashare #fit #hot #strong #fitness #superwoman #workout #instafamous

A photo posted by Sapna Vyas (@sapnavyaspatel) on

शेयर करें
पिछला लेखयूरिन के बारे में यह सब आप नहीं जानते होंगे
अगला लेखभारत की सबसे आकर्षक महिला बॉडी बिल्डर

रोचक जानकारियों के लिए सब्सक्राइब करें

Add a comment