कुछ बॉलीवुड सितारे जो आज हैं सबके लिए स्टाइल आइकॉन बॉलीवुड में कदम रखने से पहले बहुत मोटे हुआ करते थे ! आप भी इनमे आये बदलाव को देखकर दंग रह जाएंगे ! आइये आज आपको बताते हैं उन बॉलीवुड सितारों के बारे में जिनकी हेल्थ में आया जबरदस्त बदलाव !

1. सोनाक्षी सिन्हा

Sonakshi Sinha

बॉलीवुड में आने से पहले सोनाक्षी सिन्हा का वजन लगभग 90 किलो था और ये खाने की बहुत शौक़ीन थीं ! लेकिन बॉलीवुड में आने के लिए इन्होंने कड़ी मेहनत की और आज ये लोगों के लिए स्टाइल आइकॉन हैं !

2. अर्जुन कपूर

Arjun Kapoor

आप यकीन नहीं करेंगे लेकिन बॉलीवुड में आने से पहले अर्जुन कपूर 140 किलो के थे ! अर्जुन फ्लाइट में इकोनॉमी क्लास की सीट में फिट नहीं हो पाते थे इसलिए ये हमेशा बिज़नस क्लास में ही सफर करते थे ! इसके बाद सलमान खान ने उन्हें फिट करने का बीड़ा उठाया और आज अर्जुन आपके सामने हैं !

3. परिणीति चोपड़ा

Parineeti Chopra

बॉलीवुड में आने से पहले परिणीति चोपड़ा का वजन था 86 किलो और इनकी कमर का साइज था 38 ! लेकिन बॉलीवुड में आने के लिए इन्होंने अपने खान पान में काफी बदलाव किया और योगा का सहारा भी लिया और आज परिणीति सबके लिए एक स्टाइल आइकॉन हैं !

4. सोनम कपूर

Sonam Kapoor

सोनम कपूर पहले 86 किलो की थी और आज इन्हें देखकर कोई नहीं कह सकता की ये इतनी मोटी थीं !

5. ज़रीन खान

Zarine Khan

आप यकीन नहीं करेंगे ज़रीन खान का वजन पहले 100 किलो था और आज इनका वजन महज 55 किलो है !

6. अदनान सामी

Adnan Sami

2006 में अदनान सामी का वजन था 230 किलो और इनके डॉक्टर का कहना था इस वजन के साथ वो ज्यादा दिनों तक जीवित नहीं रह पाएंगे ! लेकिन अपनी कड़ी मेहनत, व्यायाम और खाने पर कण्ट्रोल करने के बाद अदनान ने सिर्फ 16 महीनों में 145 किलो वजन कम कर लिया !

7. आलिया भट्ट

Alia Bhatt

आलिया भट्ट भी पहले काफी मोटी हुआ करती थीं लेकिन बॉलीवुड में आने से पहले इन्होंने लगभग 16 किलो वजन कम किया !

8. अध्ययन सुमन

Adhyayan Suman

शेखर सुमन के बेटे अध्ययन सुमन भी पहले काफी मोटे हुआ करते थे लेकिन बाद में इन्होंने अपने खाने-पीने पर ध्यान दिया और कड़े व्यायाम के बाद सिर्फ 5 महीनों में 45 किलो वजन कम किया !

9. जैकी भगनानी

Jackky Bhagnani

6 पैक बनाने वाले जैकी भगनानी पहले 130 किलो के हुआ करते थे लेकिन कड़े व्यायाम और खाने पर कण्ट्रोल करने के बाद इन्होंने 60 किलो वजन कम कर लिया !