तेलंगाना के CM के चंद्रशेखर राव ने अपना नया बंगला बेगमपेट नामक जगह में बनवाया है। अभी हाल ही में हुए इस महूर्त की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। यह बताया जा रहा है कि करीब 50 करोड़ की लागत से इस बंगले को बनाया गया है। बाथरूम से लेकर बंगले की खिड़कियां तक सब कुछ बुलेटप्रुफ है।

cm-chandrashekar-rao-bangalow-photos1

साथ ही इस बंगले में 250 लोगों के बैठने का अरेंजमेंट है। खबरों के मुताबिक यह बताया जा रहा है कि यह बंगला 100000 वर्ग फीट से भी ज्यादा जगह में फैला हुआ है और इसमें सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम है।

cm-chandrashekar-rao-bangalow-photos2

अंदर से यह बंगला किसी शॉपिंग मॉल से कम नहीं है। इस बंगले को मशहूर कंपनी शापूरजी पलोंजी ने बनाया है। इसकी अनुमानित कीमत करीबन 50 करोड है इस बंगले में कांफ्रेंस हॉल के साथ-साथ ऑफिस के लिए अलग कमरे भी रखे गए हैं।

cm-chandrashekar-rao-bangalow-photos3

घर में एक थिएटर है जिसकी क्षमता करीब 250 लोगों को बैठाने की है इस की पार्किंग में करीबन 300 गाड़ियां एक साथ खड़ी की जा सकती है। यह बताया जा रहा है कि किसी भी मुख्यमंत्री के लिए यह सबसे आलीशान बंगला है।

cm-chandrashekar-rao-bangalow-photos4

CM मैं इस बंगले में सुबह 5:22 पर शुभ मुहूर्त के दौरान ही गृह प्रवेश किया। गृह प्रवेश से पहले कई तरीके की पूजा अर्चना की गई और गौ पूजन भी किया गया अपोजीशन पार्टी के लोग इस पब्लिक को पैसे की बर्बादी मानता है।

cm-chandrashekar-rao-bangalow-photos5

cm-chandrashekar-rao-bangalow-photos6

cm-chandrashekar-rao-bangalow-photos8

cm-chandrashekar-rao-bangalow-photos9

cm-chandrashekar-rao-bangalow-photos10

cm-chandrashekar-rao-bangalow-photos11

cm-chandrashekar-rao-bangalow-photos12

Source