Download App

इस नवरात्रि डोमिनोज ला रहा है आपके लिए एक खास पेशकश

107

मित्रों यह बात हम सब जानते हैं कि अभी कुछ ही दिनों में नवरात्रों का पावन त्यौहार शुरु होने वाला है। जिसमें 9 दिन तक देवी माता की आराधना की जाती है और शुद्ध शाकाहारी भोजन ही किया जाता है। इस दौरान सभी लोग जो मांसाहार भी खाते हैं शाकाहारी में परिवर्तित हो जाते हैं। इसी पर्व को ध्यान में रखते हुए डोमिनोस ने एक बहुत ही रोचक कदम उठाया है जिसमें वह इन सभी ग्राहकों टारगेट करते हुए एक नई पेशकश लाए हैं। तो चलिए जानते हैं क्या है यह पेशकश।

डोमिनोस ने यह निर्णय किया है कि वह अपने 50% आउटलेट्स जोकि 248 शहरों में है को पूर्ण रूप से शाकाहारी भोजन परोसने के लिए परिवर्तित कर देगा।

यानी के नवरात्रि के समय इन सभी डोमिनोज आउटलेट्स पर शुद्ध शाकाहारी पिज्जा मिलेंगे जो की व्रत में खाए जा सकते हैं। यह पिज्जा कुट्टू के आटे और सिंघाड़े के आटे के बने होंगे जिन्हें व्रत में आसानी से खाया जा सकता है।

डोमिनोस कंपनी का मानना है कि वह इस प्रकार अपने कस्टमर से अटूट रिश्ता जोड़ पाएगी और उनकी सेल्स भी सुधरेगी। यह माना जाता है कि बहुत सारे शाकाहारी लोग इस प्रकार के आउटलेट्स में इन दिनों जाना पसंद नहीं करते इसीलिए डोमिनोस ने इस प्रकार का परिवर्तन किया है। तो हम आशा करते हैं कि यह एक नए बदलाव की शुरुआत है।

Featured Image Source1Certificate Url – Pic by Janet McKnight

Featured Image Source2Certificate Url – Pic by N i c o l a

शेयर करें
पिछला लेखहिंदी दिवस क्यों मनाया जाता है
अगला लेखजर्मनी का यह उल्टा-पुल्टा कैफ़े आपका दिमाग घुमा देगा

रोचक जानकारियों के लिए सब्सक्राइब करें

Add a comment