दंगल फिल्म कि यह गलतियां जरूर देखें

2150

आमिर खान को बॉलीवुड का मिस्टर परफेक्शनिस्ट कहा जाता है। लेकिन दंगल में भी कुछ ऐसी गलतियां है जो लोगों की नजरों से छुपी नहीं रही। चलिए इन गलतियों के बारे में विस्तारपूर्वक आपको बताते हैं।

गीता के बाल बड़ी तेजी से बढ़ जाते हैं

फिल्म के क्लाइमेक्स में यह दिखाया गया है कि गीता फोगाट अपने बाल काट लेती है और अगले ही सीन में उनके बालों की लंबाई पहले से कुछ ज्यादा दिखाई जाती है जो की समझ से परे है।

यहां पर आमिर खान कुछ भूल गए

फिल्म के शुरुआती सीन में आमिर खान की बालों की मांग दाएं तरफ से निकाली हुई दिखाते हैं और थोड़ी ही देर बाद उनकी मांग बाय तरफ से निकली हुई नजर आती है। शायद आमिर खान यह बात भूल गए लेकिन कुछ लोग इस गलती को पकड़ने में कामयाब हुए।

बड़ा सस्ता थिएटर मिला महावीर सिंह फोगट को

फिल्म के एक सीन में यह बताया जाता है कि महावीर सिंह अपनी बेटी के मैच देखने के लिए पूरा थियेटर बुक कर लेते हैं। जबकि उनकी आर्थिक स्थिति पिक्चर में अच्छी नहीं बताई लेकिन ना जाने भगवान की ऐसी कौन सी कृपा हुई जो उनके पास इतना पैसा आ गया।

टेंशन भरा क्लाइमेक्स

जैसा की फिल्म में दिखाया गया है कि फाइनल मैच में गीता फोगट 3-0, 4-6, 6-5 से बढ़ी टेंशन के बाद जीत पाती है लेकिन असल मैच में यह नहीं हुआ था। असल मैच 0-1 और 0-7 से एकतरफा तरीके से जीत लिया गया था। लेकिन अगर फिल्म में क्लाइमेक्स में टेंशन नहीं होती तो फिर क्लाइमेक्स बढ़िया कैसे बनता।

यह गलतियां होने के बाद भी दंगल इस साल की सबसे बढ़िया फिल्मों में से एक है और हम आशा करते हैं कि आप इस फिल्म को देखने के लिए जरूर जाएंगे क्योंकि इस फिल्म को अब तक जो ओपनिंग मिली है वह ओपनिंग इतनी जबरदस्त है कि इसकी तारीफ करना बहुत अनिवार्य हो जाता है। हम आशा करते हैं आप यह फिल्म देखने अपने नजदीकी थियेटर में जरुर जाएंगे।

Add a comment