जानिए कैसा है नीता अंबानी का लाइफ स्टाइल

3709

भारत के सबसे अमीर व्यक्ति रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन मुकेश अंबानी की धर्मपत्नी नीता अंबानी बिजनेस वर्ल्ड में जाना माना नाम है। जितना वह बिजनेस वर्ल्ड में ख्याति प्राप्त है उतना ही वह अपने ग्लैमरस अवतार के लिए भी चर्चित है।

लेकिन शुरुआत हमेशा से ही ऐसी नहीं थी शुरुआत में उनका काफी ज्यादा वजन था लेकिन उन्होंने अपनी दैनिक क्रिया बदल कर खुद को फिट कर लिया।

नीता अंबानी डांस वर्कआउट और डाइट पर खासा ध्यान देती है। इतना ही नहीं वह अपने बच्चे और पति मुकेश अंबानी की डाइट का भी ध्यान रखती है। उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान यह बताया था कि वजन घटाने के पीछे उनका सबसे बड़ा कारण था उनका बेटा अनंत अंबानी जिसके लिए वह रोल मॉडल बनना चाहती थी।

नीता अंबानी बताती हैं कि अनंत अंबानी अस्थमा के मरीज हैं और दवाइयों के नाम पर उन्हें भारी मात्रा में स्टीरॉयड लेने पड़ते हैं और इसीलिए उन्हें वजन घटाना बहुत जरुरी हो गया था। इसीलिए उन्होंने अनंत अंबानी के सामने एक आदर्श प्रस्तुत करने के लिए खुद का वजन कम किया।

नीता अंबानी का ग्लैमरस अवतार IPL मैच से लेकर कई पेज 3 पार्टीज में देखा जा चुका है। नीता अंबानी बहुत ही लग्जरी लाइफ जीते हैं। उन्होंने अपने एक इंटरव्यू में बताया था कि वह अपने दिन की शुरुआत जापान के सबसे पुराने क्रॉकरी ब्रांड नोरिटेक के कप में चाय पीकर करती है।

आपको बता दें कि इसके 50 पीस का सेट करीब डेढ़ करोड़ रुपए का आता है। नीता अंबानी के बैग में हीरे जड़े रहते हैं और वह दुनिया के सबसे महंगे ब्रांड के हैंडबैग्स इस्तेमाल करती हैं। इसके अलावा उन्हें स्टाइलिश जूतों और कपड़ों का बहुत शौक है। वह कोई भी जूता और कपड़ा दुबारा रिपीट नहीं करती।

Source

Add a comment