पत्नी की आई याद तो पति ने कराई प्लेन की इमरजेंसी लैंडिंग

280
pakistani-man-lie-to-get-flight-to-land-for-wife

इश्क में आदमी कुछ भी कर जाता है इसके कई उदाहरण आपने पहले भी देखे होंगे और ऐसा ही एक उदाहरण पाकिस्तान में देखने को मिला जब एक पति ने अपनी पत्नी की याद में प्लेन में इतना हंगामा मचा दिया की प्लेन की इमरजेंसी लैंडिंग करवानी पड़ी ! यह खबर पाकिस्तानी टीवी चैनल 24 न्यूज़ में प्रसारित किया गया और इस घटना का वीडियो 23 मार्च को फेसबुक पर शेयर किया गया जिसे अब तक 28 हजार से भी ज्यादा लोग देख चुके हैं ! यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो चुका है और लोग इस पर अपनी-अपनी प्रतिक्रियाएं और कमेंट कर रहे हैं !

खबरों के मुताबिक इस शख्स का नाम है इरफान हाकीम अली जिसकी हाल ही में शादी हुई है ! यह वाकिया तब हुआ जब ये अपनी नई नवेली दुल्हन के बगैर अकेले सऊदी अरब जा रहा था !

दरअसल इसके घर वाले इसे नौकरी करने के लिए जबरन सऊदी अरब भेज रहे थे और यह सऊदी अरब जाने के लिए लाहौर से शाहीन एयरलाइंस की फ्लाइट में बैठा था ! प्लेन कुछ ही दूरी तक उड़ा था की इसे अपनी नई नवेली पत्नी की इतनी याद तड़पाने लगी कि यह शख्स प्लेन में जोर जोर से रोने लगा और हंगामा करने लगा ! वह नहीं चाहता था कि वह अपनी बीवी को छोड़कर अकेले कहीं जाए !

तभी इसने अपनी बीवी के पास वापस जाने की तरकीब ढूंढी और जोर जोर से रोने लगा ताकि प्लेन वापस लाहौर एयरपोर्ट पर उतरा जाये ! इसे जोर जोर से रोता देख फ्लाइट के कर्मचारी इसके पास आए और इससे हंगामा करने का कारण पूछा ! तब इस शख्स ने कहा कि इसकी बीवी की मौत हो गई है इसलिए उसका वापस जाना बहुत जरूरी है ! हालांकि कई लोगों ने उसे समझाने की भी कोशिश की लेकिन वह नहीं माना और आखिरकार प्लेन को वापस लाहौर एयरपोर्ट पर उतारना पड़ा ! लाहौर एयरपोर्ट पर उतरने के बाद इस शख्स ने कर्मचारियों को असली हकीकत बयां की कि उसकी पत्नी की मौत नहीं हुई है बल्कि उसे अपनी पत्नी की याद आ रही थी और वह उससे दूर नहीं जाना चाहता था इसलिए उसने ये कहानी बनाई ! लेकिन इसके प्यार को देखते हुए कर्मचारियों ने इस पर कोई कानूनी कार्यवाही नहीं की !

Add a comment