Download App

डोनाल्ड ट्रंप के बेतुके बयान जिन्हें पढ़कर आप सोच में पड़ जाएंगे

394

अभी हाल ही में निर्वाचित अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप सदा से ही अपने बेतुके बयानों और अपनी पर्सनल लाइफ के लिए विवादों में रहे हैं। उनके बयानों ने हमेशा से ही देश विदेशों में हंगामा मचा के रखा है। इसीलिए आज हम आपके सामने डोनाल्ड ट्रंप द्वारा दिए गए बयानों का संग्रह लाए हैं जिन्हें पढ़ने के बाद आप उनकी छवि को खुद रेखांकित कर सकते हैं।

डोनाल्ड ट्रंप ने 2004 में अपनी बुक हाउ टू ग्रो रिच मैं यह कहा था कि उनकी सभी फीमेल पार्टिसिपेंट उनके साथ फ्लर्ट करते हैं और वह यह भी नहीं जानते कि वह यह बात अनजाने में करती हैं या जानबूझकर। यह बयान बहुत ज़्यादा विवादों में रहा था।

रिपब्लिक कंडीडेट द्वारा आयोजित एक टॉक शो में मार्च 2006 के दौरान ट्रंप ने यह कहा था कि अगर इवांका उनकी बेटी नहीं होती तो वह उन उनको भी डेट करते। यह बयान जैसे ही मैगजीन पर छपा तो यह काफी ज्यादा उत्तेजक माना गया और इस पर काफी चर्चा भी हुई।

राष्ट्रपति प्रचार के दौरान ट्रंप ने 2015 में ट्वीट कर हिलेरी पर बहुत ही बेतुका बयान दिया था। जिसमें उन्होंने कहा था कि जो अपने पति को ही संतुष्ट नहीं कर पाई वह जनता को क्या संतुष्ट करेगी। हालांकि उन्होंने यह ट्वीट बाद में डिलीट भी कर दिया था लेकिन तब तक लोगों ने इस ट्वीट के स्क्रीनशॉट ले लिए थे और यह उस समय काफी सनसनीखेज मामला बन गया था।

रोलिंग स्टोन को दिए अपने एक इंटरव्यू में उन्होंने अपनी प्रतिद्वंदी कार्ली फियोरीना के चेहरे को लेकर कहा था कि उनके चेहरे को देखकर उन्हें कोई वोट भी नहीं करेगा।

ट्रम्प ने जून 2015 में मेक्सिको को लेकर एक विवादित बयान दिया था जिसमें उन्होंने कहा था कि अमेरिका के लोग अच्छे हैं और मेक्सिको के लोग अमेरिका में ड्रग्स और क्राइम लेकर आ रहे हैं। इन लोगों को अच्छा समझने की गलती ना करें।

डोनाल्ड ट्रंप ने अपने एक बयान में यह भी कहा था कि अगर वह अमेरिका के राष्ट्रपति बनेंगे तो मुसलमानों की एंट्री अमेरिका में बंद कर दी जाएगी।

Featured Image SourceCertificate Url – Pic by Michael Vadon

“डोनाल्ड ट्रंप की पत्नी उनसे 24 साल छोटी हैं देखिये उनका लाइफ स्टाइल”
“आलीशान होटल जैसा है ट्रम्प का ये प्लेन, जानिए कीमत और सुविधाएं”
“US के राष्ट्रपति ट्रंप को मिलेगी ये हाईटेक कार, जानिए क्या है ख़ास”
“ट्रम्प बने US के नए राष्ट्रपति, बोले दुश्मनों से भी करेंगे दोस्ती”
“डोनाल्ड ट्रंप का घर देख कर आप हैरान रह जाएंगे”

शेयर करें
पिछला लेखडोनाल्ड ट्रंप का घर देख कर आप हैरान रह जाएंगे
अगला लेखदेखिए अंदर से कैसा दिखता है व्हाइट हाउस

रोचक जानकारियों के लिए सब्सक्राइब करें

Add a comment