एक ऐसी लव स्टोरी जो साबित करती है प्यार अंधा होता है

प्यार अंधा होता है यह तो आपने सुना होगा लेकिन इंडोनेशिया के एक दंपत्ति पर यह कहावत सटीक बैठती है। लोगों को अक्सर प्यार हम उम्र लोगों के साथ होता है लेकिन इंडोनेशिया के एक 28 साल के युवक को 82 साल की एक बुजुर्ग महिला से प्यार हो गया जो सबको आश्चर्यचकित कर देने वाली खबर है। दरअसल एक दिन सोफयां लोहो डानडेल (Sofian Loho Dandel) नाम के 28 वर्षीय नौजवान को एक रॉन्ग नंबर आया और यह रॉन्ग नंबर था मार्था पोटू (Martha Potu) नाम की महिला का और ये दोनों एक दूसरे के लिए अजनबी थे। यूं तो रॉन्ग नंबर अक्सर लगते रहते हैं लेकिन इस फोन नंबर में सोफयां और मार्था की प्रेम कहानी शुरू हुई।

सोफयां को मार्था की आवाज इतनी भा गई की वह उनकी आवाज के दीवानी हो गए। इस फोन कॉल की वजह से सोफयां के पास मार्था के नंबर आ चुके थे और फिर सोफयां ने मार्था को फोन लगाकर धीरे-धीरे बातचीत शुरु की। धीरे-धीरे दोनों की बातचीत बढ़ने लगी और दोनो को एक दूसरे से प्यार हो गया। फिर एक दिन दोनों ने एक दूसरे से आमने सामने मिलने का विचार किया और सोफयां ने मार्था के घर का पता माँगा। मार्था ने भी सोफयां को अपने घर का पता दिया और सोफयां भी बिना देर किए मार्था के घर उनसे मिलने पहुंच गया।

जब सोफयां ने मार्था के घर का दरवाजा खटखटाया तो अंदर से एक 82 साल की बुजुर्ग महिला निकली और सोफयां ने उससे कहा कि मैं मार्था से मिलने आया हूं और उस महिला ने कहा कि मैं ही मार्था हूं। पहले तो सोफयां उस महिला को देख कर आश्चर्यचकित रह गया लेकिन उन्हें एक दूसरे से सच्चा प्यार हो गया था इसलिए सोफयां ने बिना कुछ संकोच करें मार्था से शादी का प्रस्ताव रख दिया। हालांकि मार्था भी इस बात से थोड़ा सकपका गई लेकिन मार्था को भी सोफयां से प्यार हो चुका था तो उन्होंने भी इस प्रस्ताव को मंजूर कर लिया। मार्था पिछले 10 साल से विधवा का जीवन व्यतीत कर रही थी उन्हें भी एक साथी की जरूरत थी और इस तरह दोनों ने एक दूसरे से शादी रचा ली।

Source

शेयर करें

रोचक जानकारियों के लिए सब्सक्राइब करें

Add a comment