डोनाल्ड ट्रंप की पत्नी उनसे 24 साल छोटी हैं देखिये उनका लाइफ स्टाइल

1762

डोनाल्ड ट्रंप अब अमेरिका के नए राष्ट्रपति होंगे। लक्ज़री लाइफस्टाइल जीने वाले ट्रंप की अब तक 3 शादियां हो चुकी हैं और उनकी तीसरी पत्नी हैं मलेनिया जो की पेशे से एक मॉडल हैं। ट्रंप 70 साल के हो चुके हैं लेकिन आप ये सुनकर और भी चौंक जायेंगे की इनकी पत्नी मलेनिया इनसे 24 साल छोटी हैं।

पेशे से लॉन्जरी मॉडल रह चुकी मलेनिया और ट्रंप की मुलाकात का सिलसिला शुरू हुआ था 1998 से जब एक फैशन शो के दौरान दोनों की मुलाकात हुई। फिर धीरे धीरे इनके रिलेशन की खबरें सामने आने लगी। साल 2004 में दोनों ने सगाई की और 22 जनवरी 2005 को इन्होंने परिणय सूत्र में बंधने का फैसला लिया, आज इनका 10 साल का बेटा है।

वैसे 46 साल की मलेनिया यूगोस्लाविया की है और इन्होंने मात्र 16 साल की उम्र में ही मॉडलिंग की दुनिया में कदम रख दिया था। वैसे इनकी मां भी फैशन बिजनेस में ही थीं जिन्होंने मलेनिया को मॉडलिंग के लिए सपोर्ट किया।

17 साल की उम्र में मलेनिया एक मशहूर फोटोग्राफर स्टेन जर्को की नजर में आई जिनके जरिये उन्हें फोटोशूट का ऑफर मिला।

18 साल की उम्र में मलेनिया को इटैलियन मैगजीन के साथ कॉन्ट्रैक्ट साइन करने का मौका मिला।

आगे चलकर इन्होंने ट्रम्प के बोइंग 727 जेट में न्यूड पोज भी दिया था जिसे ब्रिटिश GQ मैगजीन के फ्रंट पोज में जगह मिली थी।

अब मिलेनिया का अपना ज्वैलरी बिजनेस है साथ ही ये अपने प्रोडक्ट शॉपिंग चैनल QVC पर बेचती हैं।

मलेनिया ने लोगों से ट्रंप की तरफ से माफ़ी भी मांगी थी जब ट्रंप ने इलेक्शन कैंपेन के दौरान महिलाओं के लिए कुछ आपत्तिजनक टिप्पणी की थी।

मलेनिया ने ट्रंप की तरफ से माफ़ी मांगते हुए कहा की ट्रंप एक बेहतर नेता हैं और उम्मीद है की वो देश के हित के लिए कई बेहतर कदम उठाएंगे।

Source

“500रू लीटर का पानी और न जाने क्या क्या जानिए, विराट कोहली का लाइफ स्टाइल”
“ईशा अंबानी का लाइफ स्टाइल”
“मुकेश अंबानी की लाइफ स्टाइल”

Add a comment