जानिए किसने बनाया अनन्त अम्बानी को इतना स्लिम

देश के सबसे बड़े और अमीर व्यापारी मुकेश अम्बानी के बेटे अनंत अम्बानी ने मात्र 18 महीनों में 105 किलो वजन घटाकर सबको आश्चर्य चकित कर दिया था। ये तो आप सभी लोगों को पता ही होगा की अनंत अम्बानी पहले काफी मोठे थे लेकिन जैसे ही ये पतले और फिट हुए ये सोशल मीडिया का सबसे चर्चित नाम बन गए।

लेकिन क्या आपको ये पता है की इनको इतना फिट करने के पीछे किसका हाथ है ? चलिए आज इस बात से भी पर्दा उठाते हैं, दरअसल अनंत अम्बानी की फिटनेस का श्रेय जाता है मुम्बई के फिटनेस ट्रेनर विनोद चन्ना को।

मुम्बई के खार में फिटनेस सेंटर चलाने वाले विनोद चन्ना ने ही अनंत अम्बानी की एक्सरसाइज से लेकर खान पान का पूरा ध्यान रखा है। अनंत को फिट बनाने के पीछे विनोद चन्ना की टीम का ही हाथ है जिसमे से एक डॉ आंद्रे चिमोन भी शामिल हैं।

विनोद चन्ना कोई छोटा मोटा नाम नहीं है ये कई बड़े बड़े बॉलीवुड सितारों को ट्रेनिंग दे चुके हैं जिनमे शिल्पा शेट्टी, जॉन अब्राहिम से लेकर सोहेल खान तक कई मशहूर हस्तियां शामिल हैं।

अगर आप किसी विषय के विशेषज्ञ हैं और उस विषय पर अच्छे से लिख सकते हैं तो जागरूक पर जरुर शेयर करें। आप अपने लिखे हुए लेख को info@jagruk.in पर भेज सकते हैं। आपके लेख को आपके नाम, विवरण और फोटो के साथ जागरूक पर प्रकाशित किया जाएगा।
शेयर करें

रोचक जानकारियों के लिए सब्सक्राइब करें

Add a comment