इटली का गुफानुमा शानदार होटल

176

आपने अपने जीवन में कई होटल देखे होंगे लेकिन आज हम आपको एक गुफानुमा होटल के बारे में बताने जा रहे हैं। इस होटल में रुकने से आपका गुफा में रहने का सपना पूरा हो सकता है और अगर आप यह सोच रहे हैं कि इसमें कोई सुविधा नहीं है तो शायद आप गलत है।

इस होटल में हर प्रकार की स्पेशल सुविधा का इंतजाम किया गया है। इस होटल का नाम ‘La Dimora di Metello’ है यह बेहद ही खूबसूरत होटल है इसकी खासियत यह है कि यह दक्षिण इटली में स्थित है और यह एक गुफा को काट कर बनाया गया है।

इस होटल की खासियत यह है कि इसमें गुफाओं को आलीशान कमरों में परिवर्तित कर दिया गया है। यहां पर यात्रियों की आरामदायक और सुरक्षा का पूरा ख्याल रखा गया है।

यहां रहने के बाद आप इस एहसास को आजीवन भूल नहीं पाएंगे इन गुफाओं को काटकर इसमें हॉल नुमा चार कमरे बनाए गए हैं जो बेहद ही आरामदायक है।

यह होटल आश्चर्यजनक रूप से विशाल है और यहां पर रहने के बाद आपको ऐसी फीलिंग आएगी कि आप एक रियासत के राजा हैं। होटल की पूरी बिल्डिंग 3200 स्कवायर फीट में फैली हुई है।

इतना ही नहीं यहां पर रोशनी का भी पूरा खयाल रखा गया है जिससे आपको अंधेरे का एहसास नहीं होगा। होटल के डिज़ाइनर ने इस बात का पूरा ख्याल रखा है कि होटल में सूरज की रोशनी पूर्ण रूप से आए।

रोशनी के लिए इस होटल की दीवारों पर इस प्रकार की कलाकृतियां बनाई गई है जिनमें लाइटों को आसानी से फिट किया जा सके।

यहां पर आप अपनी छुट्टियां आरामदायक तरीके से व्यतीत कर सकते हैं।

हम आशा करते हैं यह जानकारी आपको रोचक लगेगी और आप इसे अपने मित्रों के साथ अवश्य शेयर करेंगे।

Source

Add a comment