नीता अंबानी की लाइफ स्टाइल

1728

देश के सबसे अमीर व्यक्ति मुकेश अंबानी की पत्नी नीता अंबानी का जन्मदिन 1 नवंबर को आता है। नीता अंबानी देश में अपनी एक अलग पहचान के लिए जानी जाती है वह मुंबई इंडियंस की मालकिन भी है और एक सफल बिजनेस वुमेन भी है। तो चलिए आज हम आपको बताते हैं नीता अंबानी की लाइफ स्टाइल कि नीता अम्बानी को क्या क्या पसंद है और क्या नहीं।

नीता अंबानी सुबह की शुरूआत 300000 की चाय से करती हैं। अब आप यह सोच रहे होंगे कि चाय जैसी मामूली चीज नीता अंबानी के घर में तीन लाख रुपए की कैसे पड़ती है तो आपको बता दें कि नीता अंबानी दिन की शुरुआत जापान की सबसे पुराने क्रॉकरी ब्रांड नोरिटेक के कप में पीकर करती हैं इस एक कप की कीमत तीन लाख रुपए है।

नीता अंबानी को ब्रांडेड वॉचेस का भी बहुत शौक है और वह आए दिन नई घड़ियां खरीदती रहती हैं। उनके वॉच कलेक्शन में कई महंगी घड़ियां है जो बुलगारिया, कार्टियर, राडो, गुच्ची , केल्विनक्लेन जैसी महंगी कंपनियों की है। नीता अंबानी को कीमती परसों का बहुत शौक है दुनिया के सबसे महंगे हैंडबैग जैसे शेनल, गोयार्ड, जिम्मीचू जैसा कलेक्शन नीता अंबानी के पास है। वो हर फंक्शन में इन्हीं के बैग यूज करती हैं इन बैगों में हीरे जड़े होते है। इन हैंडबैग्स की कीमत करीबन 3 से 4 लाख रूपए तक होती है।

आपको बता दें कि नीता अंबानी जूतों को कभी रिपीट नहीं करती। नीता अंबानी को जूतों का बहुत शौक है उनके पास कई महंगी कंपनियों के जूते हैं जिनमें गार्सिया, जिम्मीचू, पेलमोड़ा, मार्लिनब्रांड वो मुख्य तौर पर इस्तेमाल करती है। आपको बता दें कि यह सभी ब्रांड के जूतों की शुरुआत 1 लाख रूपय से होती है। यह माना जाता है कि जिन लोगों के पास पैसा अधिक होता है उनके खर्चे भी बहुत ज्यादा होते हैं। हम आशा करते हैं यह जानकारी आपको बेहद रोचक लगी होगी और आप इसे अपने दोस्तों के साथ अवश्य शेयर करेंगे।

“अंबानी परिवार की दोनों बहुओं टीना और नीता से जुड़ी कुछ दिलचस्प बातें”
“ईशा अंबानी का लाइफ स्टाइल”
“मुकेश अंबानी की लाइफ स्टाइल”

Add a comment