कुछ ऐसी घटनाएं जब इन सितारों ने यह साबित कर दिया की अपने फैंस के लिए यह क्या कुछ नहीं कर सकते

ये फैंस ही है जो एक कलाकार को फर्श से अर्श तक पहुंचते है। यह सिर्फ फैन का ही फ़र्ज़ नहीं की वो अपने पसंदीदा कलाकार की कद्र करें बल्कि सितारों को भी समय समय पर अपने फैंस का सम्मान करना चाहये। तो चलिए आज हम आपको कुछ ऐसे ही सितारों के बारे में बताते है जिन्होंने अपने फैंस के लिए कुछ अलग करके उन्हें चकित कर दिया।

1. बेर्नान्दिनी डी’सौज़ा उम्र 100 साल, वो सब कुछ भूल चुकी है क्योँकि उन्हें अल्ज़ाइमर नामक एक रोग है मगर उन्हें सिर्फ एक शख्स याद है वो है अमिताभ बच्चन। और बच्चन साहब ने भी उनको निराश नहीं किया जब अमिताभ जी को इस बात का पता चला तो उन्होंने बेर्नान्दिनी न ही सिर्फ कौन बनेगा करोड़पति के सेट पर बुलाया बल्की उन्होंने बेर्नान्दिनी का जन्मदिन भी वहीं मनाया और उनके साथ डांस भी किया। एक फैन के लिए इससे बढ़ कर क्या होगा की उसने जिस सितारे की हर सफलता का जश्न मनाये वो उसके जश्न में शरीक हो।

2. संदीप बच्ची, वो पेशे से ऑटो ड्राइवर है और संजय दत्त के फैन है। ये बात काबिल ए तारीफ है की जब तक संजय जेल में रहे इन्होने नंगे पैर रहने का फैसला लिया और जिस दिन संजय जेल से वापस आये इन्होने उस दिन अपना यह संकल्प तोडा। यह बात जान कर संजय ने इनसे मुलाकात भी की और इनका अभिनन्दन भी किया।

3. निहाल बिटला, एक बहुत ही कम पाये जाने वाले रोग प्रोगेरिआ से पीड़ित है जिसमें इंसान 8 गुना अधिक रफ़्तार से बूढा हो जाता है। निहाल ने जब तारे ज़मीन पर फिल्म देखि तो उन्होंने आमिर खान का फेसबुक पर शुक्रिया अदा किया और वो पोस्ट वाइरल हो गयी जिसे आमिर खान ने भी पढ़ा और फिर क्या था निहाल और आमिर की मुलाकात हुई जो की निहाल की ज़िंदगी का एक अहम दिन बन गया।

4. सौरभ कांत श्रीवास्तव – पेशे से फैशन डिज़ाइनर सौरभ प्रियंका चोपड़ा के बहुत बड़े फैन हैं और उन्होंने उनकी पेंटिंग बनाई थी जिसे उन्हें मौका भी मिला प्रियंका को गिफ्ट करने का। इस पेंटिंग को देखकर प्रियंका इतना खुश हुई की उन्होंने सौरभ का शुक्रिया अदा किया।

5. सलमान खान ने अपने एक पाकिस्तानी फैन जो की अपना लिवर ट्रांसप्लांट करने के लिए भारत आये थे उनसे ना ही सिर्फ मुलाकात की जबकि उनका शुक्रिया भी अदा किया। सलमान ने इनकी हर संभव मदद का आश्वासन भी दिया।

6. राम बाबू चंडीगढ़ के रहने वाले है और धोनी के बहुत बड़े फैन हैं। वो हर मैच में भारतीय झंडा लेकर भारतीय टीम का सपोर्ट करते है। मगर T20 विश्वकप में जब उनकी तबियत ख़राब हुई और धोनी को इस बात का पता चला तो धोनी ने उनके लिए मैच में हर व्यवस्था का इंतज़ाम किया।

7. हरियाणा के एक युवक ने 42 दिन का पैदल सफर सिर्फ इसलिए किया क्योँकि वो सिर्फ अक्षय कुमार से मिलना चाहते थे। जब यह बात अक्षय को पता चली तो वो उनसे मिले ही नहीं बल्कि उनका अभिनन्दन भी किया।

8. सचिन तेंदुलकर के फैन के बारे में हम सब जानते है और सचिन भी अपने इस फैन का ख़ास ख्याल रखते है और हमेशा इनके लिए उत्तम व्यवस्था का ख्याल रखते है।

शेयर करें

रोचक जानकारियों के लिए सब्सक्राइब करें

Add a comment