जानिए TV पर बार-बार क्यों आती है सूर्यवंशम

0

TV के चैनल बदलते समय आपने एक बात पर गौर जरुर किया होगा कि सोनी मैक्स पर बॉलीवुड की बहुचर्चित फिल्म सूर्यवंशम काफी बार दिखाई जाती है। लेकिन क्या कभी आपने सोचा है कि एक टीवी चैनल पर बार-बार टेलीकास्ट होने वाली इस फिल्म को इतना विशेष रूप से क्यों दिखाया जाता है।

अब तक यह फिल्म इतनी बार दिखाई जा चुकी है कि इसका एक एक सीन और कई डायलॉग लोगों को अच्छी तरह से याद हो गए हैं। आपको बता दें कि इस फिल्म को 21 मई 1999 में रिलीज किया गया था। इस फिल्म में अमिताभ बच्चन डबल रोल में थे।

यह चैनल सेट मेक्स सोनी मेक्स में बदल गया लेकिन यह फिल्म आज तक इस चैनल पर दिखाई जाती है। तो क्या कभी आपने सोचा है कि इसके पीछे क्या कारण है तो चलिए आज हम आपको इसके पीछे की असली वजह बताते हैं।

सोनी मेक्स की मार्केटिंग हेड वैशाली शर्मा यह बताती है कि सोनी मेक्स ने इस फिल्म के 100 साल के राइट्स खरीद रखे हैं। इसी वजह से यह फिल्म बार-बार दिखाई जाती है। इसके पीछे जुड़ी एक बात यह भी है कि इस चैनल का जन्म और इस फिल्म की रिलीज एक साथ हुई थी।यह चैनल भी 1999 में ही शुरू किया गया था।

इस फिल्म की लीड एक्ट्रेस सौंदर्या रघु अब इस दुनिया में नहीं है। प्लेन हादसे के दौरान उनकी मृत्यु हो गई थी सूर्यवंशम उनकी पहली और आखरी फिल्म थी। हम आशा करते हैं यह जानकारी आपके लिए रोचक सिद्ध होगी और आप इसे अपने मित्रों के साथ अवश्य शेयर करेंगे।

“जानिए मोटापा बढ़ने के कुछ मुख्य कारण”

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here