मिनटों में कैसे बन गया ये व्यक्ति अरबपति, जानिए

879

हर एक आम आदमी का सपना होता है लखपति, करोड़पति या अरबपति बनने का, कुछ लोगों को लखपति बनने में पूरी जिंदगी निकल जाती है तो कुछ लोग मेहनत कर अरबपति भी बन जाते हैं। लेकिन इन सब के पीछे किस्मत का खेल भी जुड़ा है जो कुछ लोगों को रातोरात मालामाल बना देता है, ऐसी ही एक कहानी है इस सेल्समेन की, आइए आपको बताते हैं पूरा किस्सा।

इस व्यक्ति का नाम है रवि और यह पेशे से एक सेल्समेन है जो एक कंप्यूटर शोरूम में काम करता है। एक दिन रवि अपने अकाउंट से कुछ पैसे निकालने के लिए गया कई बार कोशिश करने पर भी उसका पैसा नहीं निकला परेशान होकर वह बैंक में गया और अपनी शिकायत दर्ज की। बैंक कर्मचारियों ने रवि से अपनी पासबुक में एंट्री करवाने को कहा। जब पासबुक अपडेट होकर उसमे एंट्री हुई तो उसके उसने देखा उसके अकाउंट में 9करोड़ 99 लाख 98हजार 300 रूपये का बैलेंस दिखाई दिया।

अपने अकाउंट का बैलेंस देख कर रवि को अपनी आंखों पर मानो यकीन ही नहीं हुआ, उसने इसकी शिकायत बैंक मैनेजर से की। जब बैंक मैनेजर ने यह घटना सुनी और रवि की पासबुक में अकाउंट बैलेंस देखा तो उनके पास भी इसका कोई जवाब नहीं था! हालांकि बाद में रवि की पासबुक और अकाउंट में उसका वास्तविक बैलेंस अपडेट कर दिया गया। लेकिन इसके पीछे क्या गड़बड़ी है वो तो जांच के बाद ही सामने आएगा।

“जानिए अंबानी और देश के दूसरे अरबपति गर्मियों में कहां जाते हैं घूमने”
“ये है सबसे रुतबेदार नाई, पेशे से बार्बर लेकिन रुतबा अरबपतियों वाला”
“इन 5 अरबपतियों की सादगी इनका व्यक्तित्व बयां करती है”

Add a comment