यह बापू भी सेहत के लिए हानिकारक है

170

अभी हाल ही में आई फिल्म दंगल में सबने हानिकारक बापू तो देखा ही होगा लेकिन आज हम आपको असली जिंदगी के एक हानिकारक बापू से मिलवाने जा रहे हैं जो अपने बच्चों में भविष्य का चैंपियन देख रहा है। पूर्व यूएफसी चैंपियन Chael Sonnen अपने बच्चों को भी अपनी तरह एथलीट बनाना चाहते हैं।

इनके तीन बच्चे हैं जिनमें से दो बच्चे जुड़वा हैं। इनका यह मानना है कि अगर बच्चों को अभी से सही डाइट और अनुशासन में रखा जाए तो वह भविष्य में चलकर एक अच्छे एथलीट बनेंगे। वह अपने बच्चों को फास्ट फूड और सोडा जैसी ड्रिंक को से दूर रखते हैं और उनको जमकर अभ्यास भी कराते हैं।

वह बताते हैं कि वह अपने बच्चों को सातों दिन एक्सरसाइज करवाते हैं जिसमें 100 पुशअप और 100 पुलअप शामिल है। इसके साथ ही ना जाने कितनी उठक-बैठक भी वह अपने बच्चों से करवाते हैं और अगर आप इनके बच्चों को देखेंगे तो आप खुद ही हैरान रह जाएंगे क्योंकि यह अभी से काफी अच्छे शेप में है।

#TBT my son was yelling, "I'm the king of the world" #titanic #sancosme

A post shared by titoortiz1999 (@titoortiz1999) on

हम आशा करते हैं कि आप भी इस पिता से प्रेरणा लेंगे और अपने बच्चों को व्यायाम की आदत डालेंगे क्योंकि आज की इस भागती दौड़ती जिंदगी में व्यायाम ही आप को पूर्ण रुप से स्वस्थ रख सकता है और अगर आपकी जिंदगी में एक अनुशासन रहेगा तो आप जीवन में कभी भी असफल नहीं होंगे।

Source

Add a comment