6000 के जूते की जगह ये क्या भेज दिया Snapdeal ने

505

आजकल ऑनलाइन शॉपिंग का चलन इसलिए बढ़ गया है की किफायती दरों पर प्रोडक्ट्स घर बैठे उपलब्ध हो जाते हैं। ईकॉमर्स कंपनियों की स्पेशल सेल में कई महंगे प्रोडक्ट्स भी सस्ते में उपलब्ध हो जाते हैं। लेकिन कई केस ऐसे भी सुनने में आते रहते हैं जिनमे ग्राहक को मंगाए गए प्रोडक्ट की जगह कुछ और ही मिलता है किसी किसी को तो प्रोडक्ट की जगह साबुन और पत्थर भी मिल चुके हैं।

ऐसा ही एक और मामला हाल ही में सामने आया है जब एक ग्राहक ने ईकॉमर्स कंपनी स्नैपडील के जरिये 6000 रूपए के जूते आर्डर किये और जब पैकेट खोल तो फटे पुराने जूते मिले।

दरअसल ये मामला है रांची के करमटोली में शॉप चलाने वाले अरुण प्रसाद का जिन्हें स्नैपडील से 6000 रूपए की कीमत वाले जूते ऑफर के अन्तर्गत 3576 रुपए में मिल रहे थे। अरुण ने ये आर्डर प्लेस कर दिया लेकिन जब वेंडर उन्हें ये जूते देने आया तब उन्होंने वेंडर को रोककर प्रोडक्ट चेक करने की बात कही और जब उन्होंने जूते का बॉक्स खोल तो वो आश्चर्यचकित रह गए क्योंकि उसमे नए जूते की जगह पुराने और फटे हुए जूते मिले।

ऐसा होने पर वेंडर वहां से भागने की कोशिश करने लगा लेकिन अरुण ने वेंडर को पकड़कर पैसे वापस करने की बात कही। वेंडर ने अपने मालिक से अरुण की बात कराइ तब जाकर अरुण को अपने पैसे वापस मिले।

Add a comment